छेत्री फिटनेस जिम का उद्धघाटन करने पहुंचे लक्सर के पूर्व विधायक

छेत्री फिटनेस जिम का उद्धघाटन करने पहुंचे लक्सर के पूर्व विधायक

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्ट – रितिक अग्रवाल

स्थान- डोईवाला

लक्सर के पूर्व विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय गुप्ता द्वारा युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए एक मुहिम चलाई जा रही है, जिसमें वह युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज वह डोईवाला पहुंचे,जहां भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री विशाल छेत्री के साथ युवाओं व भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि उत्तराखंड का युवा देश प्रदेश में जहां अपना नाम रोशन कर रहा है, तो वहीं हम सब का कर्तव्य भी बनता है कि युवाओं को खेलों के प्रति ओर भी अधिक प्रेरित करें। ताकि वह नशे की लत से दूर रह सके। वहीं उन्होंने छेत्री फिटनेस जिम का भी उद्घाटन किया, और युवाओं को फिटनेस के टिप्स दिए।


वही बागेश्वर उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जीत को लेकर पूरी तरह निश्चिन्त है, क्योंकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में लगातार उत्तराखंड का विकास हो रहा है। वहीं उन्होंने भू कानून के बारे में बात करते हुए कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड का विकास चाहते हैं, ओर वह विकास के एजेंडे पर ही काम कर रहे हैं।
प्रदेश मंत्री ओबीसी मोर्चा विशाल छेत्री ने बताया कि जिम खुलने से आसपास के युवाओं को नशे की लत लगने से बचेगी व डोईवाला के युवा नशे को दूर कर अपनी सेहत बनाने पर ध्यान देंगे।