रक्षाबंधन के उपलक्ष में बहनों के लिए नि: शुल्क होगी बस यात्रा

रक्षाबंधन के उपलक्ष में बहनों के लिए नि: शुल्क होगी बस यात्रा

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -दीपक अधिकारी

स्थान -हल्द्वानी

उत्तराखंड की बहनों के लिए सरकार खुशियों की सौगात लाई है। रक्षाबंधन के उपलक्ष में 30 अगस्त दोपहर 12 बजे से 31 अगस्त रात्रि 12 बजे तक बहनें नि: शुल्क बस में यात्रा कर सकेंगी। चालक-परिचालक बहनों से एक भी रुपए की भी मांग नहीं कर सकते हैं और इसका पूरा खर्चा सरकार वहन करेगी।

सीएम धामी ने सचिव परिवहन अरविंद सिंह ह्यांकी को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं उत्तराखंड परिवहन निगम अधिकारी सुरेन्द्र बिष्ट ने बताया कि रक्षाबंधन के उपलक्ष 30 अगस्त को अप्रांत 12 बजे से 31 अगस्त अप्रांत रात्री 12 बजे तक महिलाओं को उत्तराखंड परिवहन में मुफ़्त यात्रा दी जाएगी।

इसके लिए उत्तराखंड परिवहन द्वारा प्रयायप्त वाहनों की व्यवस्था की गई है। उत्तराखंड की सीमा के अंदर लोकल मार्गों में वाहनों के फेरे बढ़ा कर अधिकांश सुविधा देने का प्रयास किया जाएगा।