प्रदेश में आज भी होगी भारी बारिश, सात जिलों में येलो अलर्ट जारी

प्रदेश में आज भी होगी भारी बारिश, सात जिलों में येलो अलर्ट जारी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। आज भी प्रदेश में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने प्रदेश के सात जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।सात जिलों में होगी भारी बारिश भारी बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश कहर बनकर बरस रही है। मौसम विभाग ने सात जिलों में अगले चौबीस घंटे के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक नैनीताल, बागेश्वर, चंपावत, देहरादून, टिहरी, पौड़ी और पिथौरागढ़ में भारी बारिश की संभावना है। इसके साथ ही इन जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने के भी आसार हैं। जबकि प्रदेश के अन्य जिलों में हल्की बारिश की संभावना है।भारी बारिश के कहर से प्रदेश की 323 सड़कें बंद उत्तराखंड में बारिश के कारण 323 सड़कें बंद हैं।

लगातार हो रही बारिश से मलबा आने के कारण 323 सड़कें बंद हैं। बुधवार तक प्रदेश की 449 सड़कें बंद थी। जिनमें से 126 सड़कों को खोला जा चुका है। लेकिन बाकी 264 सड़कें अब भी बंद हैं। जिन्हें खोलने का लगाता प्रयास किया जा रहा है।