पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने देहरादून में की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात,अल्मोड़ावासियों की दिक्कतों से कराया अवगत

पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने देहरादून में की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात,अल्मोड़ावासियों की दिक्कतों से कराया अवगत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर -गोविन्द रावत

स्थान – देहरादून

पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने आज देहरादून में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात की।इस मुलाकात का मुख्य उद्देश्य वर्तमान में अल्मोड़ा वासियों की परेशानियों से पूर्व मुख्यमंत्री को अवगत कराना था।

श्री कर्नाटक ने बताया कि उनके द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को वर्तमान में अल्मोड़ा नगर में चल रही गन्दे एवं बदबूदार पानी की आपूर्ति से अवगत कराया गया।इसके साथ ही बीते दिनों रानीधारा एवं इन्द्रा कालोनी में बारिश का पानी लोगों के घरों में घुसने से लोगों को हुई दिक्कतों से अवगत कराया गया।

इसके साथ ही अल्मोड़ा की लाइफ लाइन कहे जाने वाली माल रोड के हालात से भी पूर्व मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया। कर्नाटक ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के द्वारा सभी बातों का संज्ञान लिया गया है एवं अपने स्तर से इन तमाम मुद्दों पर मा० मुख्यमंत्री , विभागीय मंत्रियों एवं उच्च अधिकारियों एवं से बात करने की बात कही गयी है।

इसके साथ ही पूर्व दर्जा मंत्री की आगामी निकाय चुनावों में उत्तराखंड में कांग्रेस किस तरह मजबूती से उबर कर सामने आये इस पर भी गहन चर्चा हुई।

इसके साथ ही श्री कर्नाटक ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनावों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकजुटता का परिचय देते हुए संगठित रूप से चुनाव लड़ा है उसी तरह आगामी निकाय एवं पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस उम्दा प्रदर्शन करेगी।