पर्यटन नगरी पौड़ी की सड़कों पर बह रहा है सीवर का मैला, पालिका प्रशासन बेखबर

पर्यटन नगरी पौड़ी की सड़कों पर बह रहा है सीवर का मैला, पालिका प्रशासन बेखबर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -भगवान सिंह

स्थान -पौड़ी गढ़वाल

पर्यटन नगरी पौड़ी जगह-जगह गंदगी और नालों में बहते सीवर के मैले से दूषित हो गई हद तो तब हो गई मुख्य बस अड्डे से श्रीनगर राजमार्ग पर बीच सड़क पर बहते मैले ने राहगीरों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी नगर पालिका द्वारा बनाए गए दुमंजिले शुलभ शौचालय के निचले तल पर शौचालय का पिट बीच सड़क पर खुला छोड़ दिया गया।

जबकि दूसरी मंजिल पर पानी न होने का रोना रोते हुए उसको बंद कर दिया गया है। सुबह-सुबह श्रीनगर मार्ग पर नल से सड़क पर बहते शिवर के मैले ने राहगीरों के साथ ही नजदीकी मोहल्ले के लोगों का भी जीना दुस्वार कर दिया नगर पालिका को इसकी भनक तक नहीं इस तरह कई बार इस मार्ग पर सीवर का मेला बहता नजर आ जाता है

वही पौड़ी शहर भर में जगह-जगह पड़े गंदगी के ढेर पौड़ी शहर की फिजा को दूषित कर रहे हैं नगर पालिका प्रशासन पौड़ी में साफ सफाई को लेकर संजीदा नहीं है अधिशासी अधिकारी नगर पालिका गौरव भशीन से इस बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

जल्द ही के शौचालयों निरीक्षण किया जाएगा और उसे पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर व्यापार सभा ने भी नाराज़गी जताई है वहीं जिलाधिकारी द्वारा संबंधित नगर पालिका को समाधान निकालने के लिए निर्देशित किया गया है।