कोटद्वार में सभी मेडिकल बंद कर जताया विरोध

कोटद्वार में सभी मेडिकल बंद कर जताया विरोध

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – रोशन कोटनाला

स्थान – कोटद्वार

कोटद्वार में आज सभी मेडिकल स्टोर दोपहर बाद बंद कर दिए गए। दरअसल फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट द्वारा पौड़ी और श्रीनगर में सर्जिकल मेडिकल प्रोडक्ट डिवाइस MD 42 को लेकर अलग लाइसेंस बनवाने के मामले में निरीक्षण किया गया और कई दुकानों से दवाइयों की बिक्री रोक दी गई।

जबकि इस नए लाइसेंस को बनाने के लिए फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट द्वारा न कोई ट्रेनिंग दी गई न ही समय दिया गया। जिस कारण आज पौड़ी श्रीनगर और कोटद्वार में सभी मेडिकल स्टोर बंद कर दिए गए।

केमिस्ट एसोशिएशन कोटद्वार के अध्यक्ष विवेक अग्रवाल ने बताया की विभाग द्वारा मेडिकल स्टोर मालिकों को अनावश्यक परेशान किया जा रहा है।

बताया की श्रीनगर में बंद किए गए मेडिकल स्टोर को सपथ पत्र लेकर कुछ समय देना चाहिए और ऐसा न होने पर मेडिकल स्टोर अनिश्चित काल तक बंद किए जा सकते है।