अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु नैनीताल पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु नैनीताल पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

ब्यूरो रिपोर्ट

स्थान – नैनीताल

अपराधों पर अंकुश लगाने हेतु नैनीताल पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान, बिना सत्यापन किरायेदार रखने वाले मकान मालिक का टीपी नगर पुलिस ने किया 5,000 का चालान

श्री प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने एवं सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद में निवास कर रहे बाहरी व्यक्तियों एवं किरायेदारों के सत्यापन अभियान चलाने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है‌।

जिसके क्रम में टीपी नगर चौकी इंचार्ज सुशील जोशी नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्रान्तर्गत वृहद सत्यापन अभियान चलाया गया, इस दौरान पुलिस द्वारा मकान मालिकों को किरायेदारों का सत्यापन करने हेतु जागरूक किया गया साथ ही सत्यापन न पाए जाने पर 01 मकान मालिक विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही कर 05 हजार रुपये का जुर्माना जमा करवाया गया।

नैनीताल पुलिस की आमजन से अपील है कि कृपया बिना सत्यापन के किराएदार न रखें, यदि आप निजी कार्य हेतु किसी बाहरी व्यक्ति को बुलाते है तो उसका पुलिस सत्यापन है अथवा नहीं अवश्य सुनिश्चित करें, सत्यापन न होने की दशा में नजदीकी थाना/चौकी को अवगत करायें। साथ ही यदि आपके आस-पास कोई संदिग्ध गतिविधियां हो रही है तो नैनीताल पुलिस को सूचित करें।