मुख्यमंत्री ने आज सुबह अपने गृह क्षेत्र खटीमा में क्षेत्रीय जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी

मुख्यमंत्री ने आज सुबह अपने गृह क्षेत्र खटीमा में क्षेत्रीय जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – अनुज कुमार शर्मा

स्थान – खटीमा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार सुबह अपने गृह क्षेत्र खटीमा के लोहियाहेड कैंप कार्यालय में क्षेत्रीय जनता से मुलाकात करी एवं उनकी समस्याएं सुनी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने समस्याओं के तुरंत निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया मुख्यमंत्री ने कहा कि आम जनता की समस्याओं का निस्तारण करना ही सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए।

उन्होंने अधिकारियों को जन समस्याओं को समयबद्ध तरीके से निस्तारित करने के लिए सख्त निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार के द्वारा इस प्रकार की व्यवस्था की जा रही है कि गांव की समस्या का निदान ग्राम स्तर पर ही हो सके।

रात्रि चौपाल का आयोजन इसी दिशा में उठाया गया कदम है। इस दौरान राज्य आंदोलनकारियों के शिष्ट मंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मुख्यमंत्री द्वारा राज्य आंदोलनकारियों की पेंशन वृद्धि, 10% आरक्षण, राज्य आंदोलनकारियों के चिह्नीकरण की तिथि को विस्तारित किए जाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने आंदोलनकारियों से संबंधित विभिन्न विषयों पर विस्तार से चर्चा भी करी।