21 दिसंबर को सिटी क्लब में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन को लेकर विधानसभा के सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

21 दिसंबर को सिटी क्लब में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन को लेकर विधानसभा के सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – राजू सहगल
स्थान – किच्छा

आगामी 21 दिसंबर को सिटी क्लब में आयोजित कांग्रेस सम्मेलन को लेकर विधानसभा के सह प्रभारी सौरभ चिलाना ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। नगर के अनुपम सिनेप्लेक्स स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधानसभा के सह प्रभारी सौरभ चिलाना ने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार अपनी हार को लेकर घबराई हुई है और चुनाव में देरी करने की योजना बना रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अचानक फरवरी माह में लोकसभा तथा निकाय चुनाव एक साथ भी करवा सकती है, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयारी रखनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से पांच वार्डो को जोड़कर एक मंडलम अध्यक्ष की नियुक्ति की जाएगी तथा बूथ स्तर पर अधिक से अधिक सक्रिय कार्यकर्ताओं को जोड़कर कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। कहा कि आगामी 21 दिसंबर को रुद्रपुर सिटी क्लब में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सहित तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन करेंगे।

इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि चुनावी राज्यों में भाजपा द्वारा 500 रुपए में गैस सिलेंडर दिए जाने की घोषणा की जा रही है जबकि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार होने के बावजूद आम जनता को करीब 1100 रुपए का सिलेंडर मिल रहा है, जिससे साफ प्रतीत हो रहा है कि भाजपा सरकार जनता के साथ धोखा कर रही है। कांग्रेस नगर अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बबलू ने कहा कि रुद्रपुर में आयोजित सम्मेलन में किच्छा के हर बूथ से कार्यकर्ता द्वारा शिरकत की जाएगी और पार्टी हाई कमान के दिशा निर्देशों का पालन कर पार्टी को मजबूत बनाया जाएगा।

कांग्रेस प्रदेश सचिव राजेश प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी दावेदारी करने का अधिकार है और दावेदारी के समय मनमुटाव भी होना लाजमी है, लेकिन टिकट मिलने तथा प्रत्याशी घोषणा के बाद सभी दावेदारों एवं कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर घोषित प्रत्याशी को जिताने के लिए जी जान से जुटना चाहिए, तभी कांग्रेस की जीत होगी। मौके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष गुड्डू तिवारी, नगर अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बबलू, संजीव कुमार सिंह, राजेश प्रताप सिंह, अकरम खान, अक्षय बाबा, फजील खान, नितिन शर्मा, दानिश इकबाल अहमद, रिजवान अंसारी, दिलीप सिंह बिष्ट, एन यू खान, जुनैद मलिक, छोटेलाल कोली, ओमप्रकाश दुआ, मिसवाल कुरैशी, गुरदास कालरा आदि मौजूद रहे।