कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ऑनलाइन चंदा एकत्र करने के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ नाम से अभियान किया शुरू

कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ऑनलाइन चंदा एकत्र करने के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ नाम से अभियान किया शुरू

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर-सचिन कुमार

स्थान – देहरादून

देश के लोकसभा चुनाव होने में कुछ दिन बाकी बचे हैं।.. जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है ।..एक तरफ देश में भाजपा ने उत्तराखंड में कुछ समय पहले महा जनसंपर्क अभियान शुरुआत की थी।..भाजपा ने उत्तराखंड में भी भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत कर दी है। कांग्रेस पार्टी के द्वारा भी देश मे कई अभियान चलाए जा रहे हैं। जिसमें उत्तराखंड में भी कांग्रेस जनचेतना अभियान चला रही उत्तराखंड राज्य के जिलों में घर जा जाकर लोगों से उनकी मन की बात पूछेंगी। आपको बता दे कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले ऑनलाइन चंदा एकत्र करने के लिए ‘डोनेट फॉर देश’ नाम से अभियान शुरू कर दिया है.

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी 28 दिसंबर को अपने 138वें स्थापना दिवस से पहले इस अभियान के माध्यम से लोगों से 138 रुपये, 1,380 रुपये, 13,800 रुपये या फिर इससे 10 गुना राशि चंदे के रूप में देने की अपील कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने 60 वर्षों में देश के उद्योगपतियों को नहीं छोड़ा देश के व्यापारियों को नहीं छोड़ कांग्रेस डरा धमकाकर उनसे उगाई करती थी।… कांग्रेस ने चंदे के नाम पर उगई करने का काम किया है।… उनको मुबारक हो उन्हें अपनी पार्टी चलानी है देश के सभी राज्यों से कांग्रेस पार्टी का सफाया हो रहा है।

कांग्रेस के प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट ने कहा भाजपा पार्टी बौखला गई है …देश की किसान हो जवान , बेरोजगार हो मजदूर भी आशा भरी नजरों से कांग्रेस की तरफ देख रहे हैं।.. जनता का अपार समर्थन कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है।… अगर कांग्रेस पार्टी जनता से सहयोग की अपेक्षा करती है इसमें गलत क्या है?… चुनावी चंदा लेना या राजनीतिक दल एक वैधानिक तरीके से जनता से अगर सहयोग लेती है तो इसमें कोई बुराई नहीं है ।..

और कांग्रेस पार्टी आम जनमानस से अपने कार्यकर्ताओं से अपील कर रही है.. जो भी कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से प्रभावित है देश की अखंडता एकता और सामाजिक स्वार्थ में विश्वास करते हैं ।…जो भी सरकार केंद्र सरकार राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों से परेशान है जनता महंगाई बेरोजगारी कई मुद्दों से परेशान है। खुलकर के कांग्रेस पार्टी का सहयोग करें 28 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस मनाया जाएगा जिसके अंतर्गत जनता से सहयोग की अपील करेंगे भारतीय जनता पार्टी इस चीज से बौखला गई है और भाजपा देश मे जनता का पैसा लूटने का काम कर रही है।