छात्रा की मौत से गुस्साए छात्रो ने शासन प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन।सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाने की करी मांग

छात्रा की मौत से गुस्साए छात्रो ने शासन प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन।सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाने की करी मांग

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्टर – आशीष यादव

स्थान -डोईवाला

डोईवाला के शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समीप अनियंत्रित तेज गति से चल रहे वाहनों की गति को नियंत्रित करने को लेकर एनएसयूआई ने अब आंदोलन का रुख अपना लिया है।

बता दे कि महाविद्यालय की एक छात्रा को 11 अक्टूबर को कॉलेज गेट के सामने ही एक बाइक सवार ने टक्कर मार कर घायल कर दिया था, उस छात्रा ने शुक्रवार को हॉस्पिटल में उपचार के दौरान दम तोड दिया।

छात्रा की मृत्यु हो जाने के बाद Nsui के छात्र-छात्राओं ने आज कॉलेज गेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और शासन प्रशासन से स्पीड ब्रेकर व बैरिकेटिंग लगाने की मांग करी

जिससे कि कॉलेज के सामने वाहनों की गति नियंत्रित हो सके nsui के छात्रों का कहना है कि यदि जल्द उनकी मांगे नहीं मानी गई तो अब वह उग्र आंदोलन को मजबूर होंगे। धरना प्रदर्शन की सूचना पर डोईवाला की पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र छात्राओं को कारवाई का आश्वासन दिया।