गूगल पर हेल्पलाइन नंबर ढूंढ़ना पड़ा भारी, ऑनलाइन सामान रिटर्न करने पर लगी लाखों की चपत

गूगल पर हेल्पलाइन नंबर ढूंढ़ना पड़ा भारी, ऑनलाइन सामान रिटर्न करने पर लगी लाखों की चपत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान -पटेलनगर

एक युवक को गूगल पर हेल्पलाइन नंबर ढूंढ़ना भारी पड़ गया। युवक ने मदद के लिए गूगल पर हेल्पलाइन नंबर ढूंढा। जो साइबर ठग का निकला। ठगों ने युवक के खाते से लाखों की रकम निकाल ली। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गूगल पर हेल्पलाइन नंबर ढूंढ़ना पड़ा भारी

जानकारी के अनुसार कोतवाली प्रभारी पटेलनगर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि जगत निवासी कारगी ने तहरीर दी है। जगत ने बताया कि उसने एक ऑनलाइन कंपनी से एसी डस्ट प्रोटेक्शन कवर मंगाया था।

सामान मिलने के बाद डिलीवरी बॉय को पैसे दे दिए थे। लेकिन कवर का साइज छोटा होने के कारण वह उसे वापस करना चाहता था। युवक ने इसके लिए गूगल से कंपनी का हेल्पलाइन नंबर ढूंढा।

पुलिस जांच में जुटी

युवक ने हेल्पलाइन नंबर पर फ़ोन किया तो फोन रिसीव करने वाले ने खुद को कंपनी का प्रतिनिधि बताते हुए बैंक खाते और एटीएम की जानकारी मांगी। पीड़ित ने फ़ोन पर जैसे ही अपनी जानकारी साझा की उसके खाते से 9,06,960 रुपए कट गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।