बारिश रुकी, मैदान से हटाए गए कवर्स; थोड़ी देर में शुरू होगा मैच

बारिश रुकी, मैदान से हटाए गए कवर्स; थोड़ी देर में शुरू होगा मैच

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान –नई दिल्ली

एशिया कप 2023 का आगाज हो चुका है। आज श्रीलंका के पल्लेकले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ये महामुकाबला खेला जा रहा है। इस बार भारत और पाकिस्तान की टीम को ग्रुप ए में रखा गया है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी अहम होगा। एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Live) के बीच खेला जा रहा है। कैंडी के पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने हैं। 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत की प्लेइंग-11 में श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है। 

एशिया कप का ओपनिंग मैच नेपाल के खिलाफ 238 रनों से जीतकर पाकिस्तान टीम के हौसले बुलंद है।

वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2023 LIVE) में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरने वाली है।

दोनों टीमों के बीच वनडे फॉर्मेट में 4 साल बाद आमना-सामना हो रहा है। आखिरी बार इस फॉर्मेट में वनडे विश्व कप का मैच 2019 में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया को 89 रन (DLS Method) के चलते जीत मिली थी। उस मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा का बल्ला जमकर गरजा था।