मौसम विभाग ने जारी किया छह जिलों के लिए अलर्ट, अपडेट देख कर ही निकले घरों से बाहर

मौसम विभाग ने जारी किया छह जिलों के लिए अलर्ट, अपडेट देख कर ही निकले घरों से बाहर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोटर

स्थान-देहरादून

प्रदेश के कई जनपदों में शुक्रवार को भी भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने छह जनपदों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन की आशंका को देखते हुए आवाजाही न करने की हिदायत दी है।

इन जिलों के लिए जारी किया अलर्ट मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार आज देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, बागेश्वर, उधमसिंह नगर और चंपावत जनपद में कुछ स्थानों के लिए आगामी 25 अगस्त तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। जबकि अन्य जिलों में भी आकाशीय बिजली के साथ गर्जना की संभावना है।

27 अगस्त के बाद मिलेगी बारिश से राहत मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार अरब सागर से नमी खींचने वाली ट्रफ लाइन अभी हमारे नजदीक है। इसके कारण लगातार बारिश हो रही है। अगले चार दिनों में लाइन दूसरी ओर जाने की संभावना है। 27 अगस्त के बाद मानसून से कुछ हद तक राहत मिल सकती है।