उद्घाटन के बावजूद नहीं हुई चीनी मिल चालू, कांग्रेस विधायक धरने पर

उद्घाटन के बावजूद नहीं हुई चीनी मिल चालू, कांग्रेस विधायक धरने पर

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट, – राजू सहगल

स्थान – किच्छा

उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में उद्घाटन के बावजूद चीनी मिल बंद होने से गुस्साए कांग्रेस विधायक तमाम समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। इस दौरान कांग्रेसियों के साथ तमाम किसानों ने मिल प्रशासन और गन्ना मंत्री पर तमाम गंभीर आरोप लगाए।

किच्छा में 6 दिसंबर को भाजपा के पूर्व विधायक द्वारा पेराई सत्र का उद्घाटन किए जाने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, 6 दिसंबर को पेराई सत्र उद्घाटन का किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ सहित तमाम कांग्रेसियों ने बहिष्कार करते हुए जोरदार धरना प्रदर्शन किया था।

उद्घाटन करने के कुछ देर बाद ही चीनी मिल बंद हो गई थी। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ तमाम समर्थकों के साथ चीनी मिल पहुंचे। चीनी मिल बंद होने से गुस्साए दर्जनों कांग्रेसी मौके पर ही धरने पर बैठ गए। कांग्रेस विधायक बेहड़ ने आरोप लगाया

कि गन्ना मंत्री के इशारे पर किच्छा चीनी मिल को बंद करने की साजिश रची जा रही है जिसके चलते लाखों कुंटल गन्ना सितारगंज की प्राइवेट चीनी मिल को भेजा जा रहा है। कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि किच्छा चीनी मिल को बंद कर अगले वर्ष पीपीपी मोड पर दिए जाने की योजना बनाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *