वर्ल्ड कप 2023 के बाद संन्यास लेंगे ‘हिटमैन’?… जवाब ने सबको चौंकाया

वर्ल्ड कप 2023 के बाद संन्यास लेंगे ‘हिटमैन’?… जवाब ने सबको चौंकाया

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल को शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम समय बचा है. दोनों टीमें इस नॉकआउट मुकाबले के लिए जमकर पसीना बहा रही है. 36 साल के रोहित अपनी कप्तानी में भारत को पहली आईसीसी ट्रॉफी जिताना चाहते हैं.हिटमैन’ के बचपन के कोच दिनेश लाड ने हाल में कहा था

कि 50 ओवरों का टूर्नामेंट वास्तव में रोहित का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद रोहित इस खेल को अलविदा कह सकते हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक इसपर अपने पत्ते नहीं खोले हैं.

रोहित ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में इससे संबंधित एक सवाल का जवाब दिया.सेमीफाइनल की पूर्वसंध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब रोहित से यह पूछा गया कि आपने ने एक युवा खिलाड़ी के तौर पर इस मैदान पर खेल शुरुआत की थी और अब एक अहम मुकाबले में टीम की कप्तानी कर रहे हैं तो क्या आपको इस सफर पर विचार करने का समय मिलता है? इसपर भारतीय कप्तान ने कहा, ”

मेरा पूरा फोकस फिलहाल अपने गेम पर है. मेरी जर्नी पर नही. शायद मैं 19 तारीख (वर्ल्ड कप फाइनल) के बाद अपनी जूर्नी के बारे में सोचूंगा, लेकिन अभी सिर्फ गेम पर फोकस है.”