कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने डबल इंजन सरकार को लिया निशाने परकहा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही सरकार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने डबल इंजन सरकार को लिया निशाने परकहा भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही सरकार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – संजय जोशी

स्थान -रानीखेत

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रानीखेत पहुंचे । यहाँ पत्रकारों से वार्ता करते हुए उहोंने केंद्र की मोदी सरकार तथा प्रदेश की धामी सरकार पर सवाल खडे किये। उहोंने कहा कि केदारनाथ धाम से सोना गायब हो गया लेकिन सरकार जवाब नही दे पा रही है। मणिपुर जल रहा है सिक्किम में आपदा प्रभावित परेशान है।लेकिन प्रधानमंत्री चुप है।

प्रधानमंत्री ने आदि कैलाश में फोटो खिचाई जहां फोटो खीचाना वर्जित है। प्रधानमंत्री प्रचार मंत्री बन गये है। किसानों को मुआवजा नही मिल रहा बिचौलिये मौज में है। उहोंने कहा कि अंकिता हत्याकांड का वीआईपी खुलेआम घूम रहा है। जनप्रतिनिधि स्वयं टैंडर लेने प पहुंच रहे है। शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। उहोने प्रदेश सरकार की आबकारी नीति की जमकर खिचाई की।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रही है बूथो तथा सोशल मीडिया को मजबूत किया जा रहा है।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओ के अपने आवास में बैठक की। उहोंने कहा कि सेवा भाव . पार्टी के डीएनए में है। उहोंने अपने संबोधन में कार्यकताओ में ऊर्जा का संचार किया।

कहा कि निराश होने की जरूरत नही है। जनता भाजपा की दोगली नीति समझ चुकी है। महंगाई चरम पर है। बेरोज़गारी बढ रही है तथा महिलाए सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता के बीच जाकर उन्हें समझाने की जरूरत है। उहोंने कांग्रेस संगठन की मजबूती के लिए कार्यकताओं से सुझाव भी मांगे।इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ जिलाध्यक्ष गीता पवार ब्लाक प्रमुख हीरा रावत , उमेश भट्ट , गोपाल देव , नेहा साह आदि मौजूद रहे।