किसानों की महापंचायत हुई समाप्त,धरना रहेगा जारी

किसानों की महापंचायत हुई समाप्त,धरना रहेगा जारी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्टर – अंकित सोंधी

स्थान-रुड़की

पिछले करीब एक माह से अपनी मांगों को लेकर रुड़की तहसील में धरना दे रहे किसानों के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत का ऐलान किया गया था जिसको लेकर आज रुड़की तहसील के बाहर भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत आयोजित हुई। महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुँचे।

घण्टों चली महापंचायत को किसान नेताओं ने संबोधित किया, अलग अलग जगहों से आए किसानो ने अपनी अपनी समस्या रखी, जिस पर राकेश टिकैत ने किसानों की आवाज को सरकारों तक पहुँचाने का दम भरा, अंत मे रुड़की एएसडीएम महापंचायत में पहुँचे और किसानों को उनकी मांगों के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया, जिसके बाद राकेश टिकैत ने अपना सम्बोधन किया और धरना जारी रखते हुए महापंचायत का समापन कर दिया गया।

भारतीय किसान यूनियन टिकट के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों का धरना अभी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि किसानों की बर्बाद फसलों की सही जाँच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार से वार्ता के बाद धरने को समाप्त किया जाएगा। वही एएसडीएम विजय नाथ शुक्ल ने कहा कि किसानों की स्थानीय स्तर की मांगों को तहसील स्तर पर समाधान कर दिया गया है। शासन स्तर की मांगों को लेकर जिलाधिकारी के माध्यम से सरकार को अवगत कराया जाएगा।