नैनीताल बैंक ने इन पदों में निकाली बम्पर भर्ती,इच्छुक युवा ऐसे करें आवेदन

नैनीताल बैंक ने इन पदों में निकाली बम्पर भर्ती,इच्छुक युवा ऐसे करें आवेदन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर- ब्यूरो रिपोट

उत्तराखंड में ग्रेजुएशन पास के लिए बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। नैनीताल बैंक लिमिटेड ने भर्ती अभियान का लक्ष्य पूरा करने को 110 रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं, जिनमें से 60 रिक्तियां प्रबंधन प्रशिक्षुओं के पद के लिए और 50 रिक्तियां क्लर्क के लिए हैं।नैनीताल बैंक लिमिटेड प्रबंधन प्रशिक्षु (MT) और क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए योग्य या बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने के इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 05 अगस्त 2023 से स्वीकार किये जा रहे है।

आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 अगस्त, 2023 तक हैं। इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर आवेदन कर सकते हैं।प्रबंधन प्रशिक्षु के लिए न्यूनतम 50% अंकों के साथ किसी भी विषय/स्ट्रीम में स्नातक/ मास्टर डिग्री, कंप्यूटर संचालन का बुनियादी ज्ञान होना जरूरी है जबकि क्लर्क के पदों के लिए न्यूनतम 50% अंकों के साथ किसी भी विषय/स्ट्रीम में स्नातक/मास्टर डिग्री, कंप्यूटर संचालन का बुनियादी ज्ञान होना जरूरी है।

नैनीताल बैंक मैनेजमेंट ट्रेनी और क्लर्क भर्ती 2023 के लिए आवेदक की आयु 21 वर्ष से 32 वर्ष के मध्य होना चाहिए। आवेदक की आयुसीमा की गणना 30 जून 2023 के आधार पर की जाएगी इसके अलावा आरक्षित वर्ग को अधिकतम आयुसीमा में छूट रहेगी।