सऊदी अरब में धोखाधड़ी कर भारत लौटा युवक,परिजनों को धमकी देने का आरोप

सऊदी अरब में धोखाधड़ी कर भारत लौटा युवक,परिजनों को धमकी देने का आरोप

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं-

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान -रूड़की

सऊदी अरब में काम करने के दौरान एक दोस्त ने दूसरे को चूना लगा दिया और भारत वापस लौट आया, अब सऊदी में काम करने वाले व्यक्ति पर 15 हजार रियाल जो इंडिया करेंसी के हिसाब से करीब साढ़े तीन लाख होते है, का कर्ज हो गया, इस बात का पीड़ित को पता तब लगा जब ठगी करने वाला दोस्त बिना बताए भारत वापस लौट आया। पीड़ित ने इस मामले से अपने परिजनों को अवगत कराया जिसके बाद पीड़ित का परिवार पुलिस थाने पहुँचा और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराते हुए शिकायत की, वही पीड़ित युवक ने इस मामले से इंडियन एम्बेसी को भी अवगत कराया है।

मामला भगवानपुर क्षेत्र के खेलपुर गाँव का है दरअसल गाँव का एक युवक मौ. कलीम सऊदी अरब में काम करता है, कलीम के पिता ने बताया कि गाँव का जान पहचान वाला एक युवक मोबिन उनके बेटे के पास सऊदी अरब काम करने के लिए गया था, जहा दोनो एक साथ काम करते थे। अब उनके बेटे कलीम ने उन्हें फोन पर बताया कि मोबिन उसके अहकामा पर कुछ सामान किराए पर लाया था जिसे बेचकर वह भारत वापस लौट गया, जिस दुकान से मोबिन ने सामान खरीदा था अब वह कलीम पर दबाव बना रहा है। जो समान किराए पर लिया गया था उसकी कीमत सऊदी के हिसाब से 15 हजार रियाल है जो इंडियन करेंसी के हिसाब से करीब साढ़े तीन लाख रुपये बैठती है।

पीड़ित कलीम के पिता मोहम्मद इस्लाम ने बताया जब इस बात के लिए मोबिन से संपर्क किया गया तो उसने उल्टा उन्ही को धमकी देने शुरू कर दिया। अब उनका बेटा सऊदी में साढ़े तीन लाख का कर्जदार हो गया है। इस मामले की पीड़ित पिरान ने भगवानपुर थाने में शिकायत भी की है। वही सऊदी से पीड़ित कलीम ने इंडियन एम्बेसी को भी इस मामले से अवगत कराया है।
वही कलीम के परिजन डरे सहमे हुए हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं