लालकुआं ब्रेकिंग-जागते रहो पुलिस सौ रही है”हल्दूचौड चौकी क्षेत्र में भाजपा नेता की घर के बाहर खड़ी कार में चोरी की नियत से अज्ञात चोर ने की तोडफ़ोड़”

लालकुआं ब्रेकिंग-जागते रहो पुलिस सौ रही है”हल्दूचौड चौकी क्षेत्र में भाजपा नेता की घर के बाहर खड़ी कार में चोरी की नियत से अज्ञात चोर ने की तोडफ़ोड़”

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

स्थान -लालकुआ

लालकुआं – निकटवर्ती हल्दूचौड़ चौकी क्षेत्र के अन्तर्गत जग्गीबंगर दुर्गा आर्दश कालोनी में अज्ञात बदमाश ने घर के बाहर खड़ी कार में तोडफ़ोड़ कर उसमें में रखे म्यूजिक सिस्टम को चोरी करने का प्रयास किया। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर उठे परिवार वालों को देख बदमाश वारदात को अंजाम देने में सफल नही हो पाया तथा मौका देख फरार हो गया।पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इधर घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाल दिनेश फर्त्याल ने मातहतों को मामले की जांच कर तत्काल दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने के निर्देश दिए है।वही घटना से पहले उक्त स्थान के आसपास एक व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में खड़ी कारों के पास घुमता दिखाई दे रहा है

जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।बताते चले कि क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है ताजा मामला हल्दूचौड पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर स्तिथि मां दुर्गा कालोनी जग्गीबंगर से सामने आया है यहां भाजपा नेता मनोज फर्त्याल के घर के बाहर खड़ी उनकी बलेनो कार से देर रात अज्ञात चोरों द्वारा कार के शीशों को तोड़कर म्यूजिक सिस्टम चुराने का प्रयास किया गया किंतु असफल होने पर वह उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर गए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ जांच शुरु कर दी है।

वही पीड़ित मनोज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया रोज की भांति उनकी कार उनकी बाउंड्री वॉल के अंदर खड़ी थी।प्रातः जब वह उठे तो उन्होंने देखा कि गाड़ी की पिछली खिड़की का शीशा टूटा हुआ था और अंदर लगा म्यूजिक बुरी तरह क्षतिग्रस्त था।इधर पीड़ित की शिकायत पर कोतवाल दिनेश चंद्र फर्त्याल ने मातहतों को मामले की जांच कर तत्काल दोषियों को सलाखों के पीछे भेजने के निर्देश दिए हैं। वही घटना से पहले उक्त स्थान के आसपास एक व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में खड़ी कारों के पास घुमता दिखाई दे रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

बाक्स- लालकुआँ नगर सहित इसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। चोर तीन-चार महीने से एक के बाद एक चोरियां करते जा रहे हैं और पुलिस है कि लकीर पीटने के अलावा कुछ नहीं कर पा रही है। इससे क्षेत्रवासी परेशान हैं और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पिछले चार महीनों में शहर सहित इसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के अंदर एक दर्जन से अधिक जगहों पर चोरी की घटनाएं हो चुकी है। चोर अपना निशाना दुकान तथा बंद घरो को बना रहे हैंवहीं ग्रामीण क्षेत्रों में सूने मकानों में भी चोरी की घटना होना आम बात हो गई है।इधर क्षेत्रवासियों ने मांग की है कि चोरों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाए।

साथ ही रोजाना रात में सर्चिंग की कार्रवाई की जाए। लोगों का कहना है कि लगातार हो रही घटना को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन को प्लानिंग करने की आवश्यकता है इसे पहले भी चोरी घटनाओं को लेकर लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस के उच्च अधिकारियों से भी इसके बाद भी अब तक वारदातों पर अंकुश नहीं लग पाया है। ऐसा माना जा रहा है कि चोर गिरोह क्षेत्र में सक्रिय है।