मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का  एक दिवसीय हरिद्वार दौरा आज

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का एक दिवसीय हरिद्वार दौरा आज

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

स्थान -हरिद्वार

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज एक दिवसीय हरिद्वार । मुख्यमंत्री धामी करीब 2:00 बजे गोपेश्वर हेलीपैड से रवाना होकर 2:40 मिनट पर गुरुकुल कांगड़ी हेलीपैड पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार में कई कार्यक्रम में प्रतिभाग करेगे। सबसे पहले सीएम धामी करीब 3:00 बजे भारी उद्योग मंत्रालय, भारत सरकार एवं ऑटो सेक्टर और

ई-मोबिलिटी के क्षेत्र आई०आई०टी० रुड़की के मध्य ‘अनुसंधान और विकास’ हेतु | में ‘उत्कृष्टता केन्द्र’ और ‘उद्योग त्वरक’ सम्बन्धी MoU Ceremony में वर्चुअल रूप से प्रतिभाग करेगे।

इस कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा वर्चुअल रूप से PM SURAJ पोर्टल के शुभारम्प कार्यक्रम में प्रतिभाग करेगे।

इन सभी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून कैंप कार्यालय के लिए हरिद्वार से रवाना होंगे।