विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से गांव- गांव तक पहुंच रही सरकार की महत्वकांक्षी योजनाएं जानकारी

विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से गांव- गांव तक पहुंच रही सरकार की महत्वकांक्षी योजनाएं जानकारी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – गोविन्द रावत

स्थान – ताड़ीखेत

अल्मोड़ा जिले के रानीखेत विधानसभा में पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख ताड़ीखेत , भाजपा मंडल उपाध्यक्ष रानीखेत चन्द्र शेखर ने प्रेस को ज़ारी बयान में कहा प्रत्येक ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा के आयोजन किया गया। यात्रा के माध्यम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में गरीबों और असहायों के लिए कई योजनाएं संचालित हो रही हैं।

आज देश के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की विश्वपटल में मजबूत पहचान बनी है। पीएम किसान सम्मान निधि, उज्जवला योजना, किसान क्रेडिट कार्ड, कृषि यंत्रीकरण, पशुधन बीमा आदि योजना का लोगों को की मिल रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश की जनता ने वर्ष 2014 से लगातार भरोसा जताया है । बीते नौ वर्षों में प्रघानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को एक नई पहचान दी है। वहीं उन्होंने कहा रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल के नेतृत्व में रानीखेत विधानसभा का समग्र विकास हो रहा है।

क्षेत्र के लोगों कई महत्काक्षी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। रानीखेत विधानसभा के प्रत्येक गांव तक पेयजल व सड़क सुविधा का लाभ प्रत्येक गांव के ग्रामीण को मिल रहा है।और क्षेत्र में रानीखेत विधायक डॉ प्रमोद नैनवाल के नेतृत्व अनेकों विकास कार्यों किए जा रहे हैं।सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को मिल रहा है।