उत्तराखंड: जम्मू कश्मीर में पहाड़ का लाल शहीद, बेटियों के सर से उठा पिता का साया.

उत्तराखंड: जम्मू कश्मीर में पहाड़ का लाल शहीद, बेटियों के सर से उठा पिता का साया.

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

स्थान -चमोली

उत्तराखण्ड के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। जम्मू कश्मीर के पूंछ में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए। जिसमें चमोली जिले के बीरेंद्र सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह भी शामिल हैं।

जवान के शहीद होने की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।जानकारी के अनुसार नारायण बगड़ विकासखण्ड के बमियाल गांव के रहने वाले थे और भारतीय सेना की 15 वीं गढ़वाल रायफल में तैनात थे।

शहीद बीरेंद्र अपने पीछे अपनी पत्नी और दो बेटियों समेत भरे पूरे परिवार को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। उनका पार्थिव शरीर शुक्रवार शाम तक उनके पैतृक गांव पहुंचने की संभावना है।

गौरतलब है कि शहीद बीरेंद्र सिंह उनके पिता एक किसान और माता ग्रहणी है। बीरेंद्र के बड़े भाई आइटीबीपी में तैनात है। बहन की शादी हो चुकी है।

भाई बहनों में शहीद बीरेंद्र सबसे छोटे थे।विगत रोज जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर के दोनाड़ क्षेत्र में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे।