नहीं रहे CID फेम दिनेश फड़नीस, 57 की उम्र में हुआ निधन

नहीं रहे CID फेम दिनेश फड़नीस, 57 की उम्र में हुआ निधन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट – ब्यूरो रिपोट

सोनी टीवी के चर्चित क्राइम शो ‘CID’ में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुए दिनेश फड़नीस अब इस दुनिया में नहीं रहे। कांदिवली के तुंगा अस्पताल में सोमवार को रात 12.08 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। मल्टिपल ऒर्गन फेल्योर की वजह से उनका 57 साल की उम्र में निधन हो गया।

मल्टिपल ऒर्गन फेल्योर बना मौत की वजह

CID में इंस्पेक्टर दया की भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी दिनेश फड़नीस के क्लोज फ्रेंड है। इस बात की जानकारी दया ने ही दी। उन्होंने मीडिया को बताया की अभिनेता दिनेश हार्ट, लीवर और किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। दिन प्रति दिन उनकी सेहत बिगड़ती जा रही थी।

30 नवंबर को दिनेश को कांदिवली के तुंगा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। डॉक्टरों ने उनकी हालत देखते हुए उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा था। खबरों की माने तो बोरिवली के दौलत नगर श्मशान भूमि में कुछ देर बाद दिनेश फड़नीस का अंतिम संस्कार होगा।

दिनेश इस शो से हुए पॉपुलर

दिनेश के एक्टिंग करियर की बात करें तो वो 90s के दशक के पॉपुलर शो ‘सीआईडी’ का हिस्सा थे। इस शो में उन्होंने इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाया था।आज भी लोगों के दिलों में उनका ये किरदार बसा हुआ है।

दिनेश फडनीस कई सालों तक ‘सीआईडी’ शो का हिस्सा रहे है। इसके अलावा दयानंद शेट्टी भी इसी शो में इंस्पेक्टर दया के रोल से लोगों के बीच चर्चित हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *