दीवाली पर भाजपाईयों को मिल सकता है तोहफा, दायित्वधारियों की सूची हो सकती है जारी –

दीवाली पर भाजपाईयों को मिल सकता है तोहफा, दायित्वधारियों की सूची हो सकती है जारी –

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान -देहरादून

देश के भाजपा नेताओं को दीवाली पर बड़ा तोहफा मिल सकता है। नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा दायित्वों की सौगात लेकर आ रही है। माना जा रहा है कि दिवाली तक भाजपा दायित्वधारियों की लिस्ट जारी कर सकती है।

दीवाली पर भाजपाईयों को मिल सकता है तोहफा

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को दीवाली तक दायित्वों की सौगात मिल सकती है। भारतीय जनता पार्टी के देश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इसके संकेत दिए हैं। इसके अनुसार कई बीजेपी नेताओं की किस्मत दिवाली तक चमक सकती है। जिसके बाद से दायित्वधारियों की सूची की सुगबुगाहट तेज हो गई है।

सीएम दायित्वधारियों की एक और सूची पर लगाएंगे मुहर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम धामी जल्द ही दायित्वोंधारियों की एक और सूची पर मुहर लगाएंगे। बता दें कि सीएम धामी ने नवरात्र तक दायित्व देने की बात कही थी। सीएम धामी ने कहा था कि पहले चरण में दायित्वों की चार सूची जारी होगी। पहली सूची जारी हो चुकी है जबकि तीन और सूची जारी होनी हैं।

नेता काट रहे पार्टी पदाधिकारियों के चक्कर

दायित्वों की पहली सूची जारी होने के बाद से संगठन में पार्टी नेताओं में दायित्वधारियों की सूची के लिए जबरदस्त इंतजार है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी के कई नेता, वरिष्ठ कार्यकर्ता केंद्रीय नेताओं से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और मंत्री पार्टी पदाधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं।माना जा रहा है कि पार्टी वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं दायित्वों की सौगात दे सकती है। सूत्रों की मानें तो धामी सरकार दीवाली तक 30 से ज्यादा वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को दायित्व का तोहफा दे सकती है।