दशहरा : हरिद्वार पुलिस ने कल के लिए किया रुट प्लान डाईवर्ट

दशहरा : हरिद्वार पुलिस ने कल के लिए किया रुट प्लान डाईवर्ट

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोटर-शहजाद अली

स्थान-हरिद्वार

दशहरा को लेकर हरिद्वार पुलिस ने अपनी कमर कस ली है। हरिद्वार में गत कई सालो से इस मेले के दौरान लोगों को भारी जाम से दो चार होना पड़ रहा है। हरिद्वार पुलिस ने इस बार जगह जगह पर लगाने वाले दशहरा मेले को देखते हुए नया ट्रैफिक और डाई वर्जन प्लान तैयार किया है।

आपको बता दे हरिद्वार के रोडीबेलवाला, भेल भूपतवाला, मायापुर और कनखल बहादराबाद सहित कई जगहों पर रावण दहन किया जाता है जिसको देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते है जिसके कारण शहर में जाम की स्थिति बन जाती है। एसएसपी हरिद्वार ने इस बार जाम की इसी स्थिति से पार पाने के लिए नया प्लान बनाया है।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि इस बार दशहरा मेले के कारण जाम की स्थिति से निपटने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल के साथ साथ कई जगह पर यातायात को डाईवर्ट किया गया है।