रूड़की पहुँचे हरीश रावत ने भाजपा पर साधा निशाना

रूड़की पहुँचे हरीश रावत ने भाजपा पर साधा निशाना

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान -रूड़की

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज रुड़की पहुँचे जहां कार्यकर्ताओ ने उनका जोरदार स्वागत किया।।इस दौरान हरीश रावत ने राज्य और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा सरकार किसानो को लेकर गम्भीर नही है इसलिए कई बार सरकार को जागने प्रयास भी किया गया लेकिन सरकार गम्भीर नही है।

वही उन्होंने कि हम महिला आरक्षण विधेयक का स्वागत करते हैं लेकिन ये कांग्रेस का की आडिया था जोकि साढ़े 9 साल धरती पर उतरा है।।यदि सरकार इस मामले में गम्भीर है तो महिला आरक्षण को 2029 में नही बल्कि 2024 में लागू किया जाए और जो भी संसोधन करना है उसमें हम आपका साथ देंगे।

वही बीजेपी सांसद द्वारा संसद में दिए गए बयान की निंदा की और कहा ये संसद और देश का अपमान है इसलिए बीजेपी सांसद को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए और साथ ही उन पर मुक़दमा दर्ज किया जाना चाहिए।।