सोशल मीडिया में नैनीडांडा कि बिपाशा के गाने वीडियो हुआ वायरल, बेहतरीन आवाज से जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया में नैनीडांडा कि बिपाशा के गाने वीडियो हुआ वायरल, बेहतरीन आवाज से जीता लोगों का दिल

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्ट––भगवान सिंह

स्थान-पौड़ी

बच्ची के द्वारा गया हुआ गढ़वाली गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है बच्ची सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत कम वक्त में ही अपनी बेहतरीन आवाज के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है।

राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय अदवाडी में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के सोशल मीडिया पर अपने बेहतरीन गायकी के जरिए चर्चाओं में आने पर विद्यालय के अध्यापक भी उसे पर गर्व कर रहे हैं और निकट भविष्य में बेहतर मंच मिलने पर उसे एक स्तर के रूप में देख रहे हैं।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक रमेश चंद्र शाह ने बताया कि छात्रा सुरीली आवाज के साथ विद्यालय में सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेती रहती है। बताया कि अगर उसे सही दिशा मिल जाए तो वह गायकी में नाम कमा सकती है वही बिपाशा का कहना है कि वह लोग गायक नरेंद्र सिंह नेगी, जाकर सम्राट प्रीतम भरतवाण, गजेंद्र सिंह राणा, मीना राणा, अनीशा रांगण आदि के गानों को सुनती है। और गायकी के शौक के चलते वह इन गायको के साथ गाना भी गाना चाहती है। वहीं गरीब परिवार से आने वाली बच्ची के पिता रमेश लाल तथा शांति देवी को भी अपनी बेटी से अच्छी दिशा मिलने पर गायकी के छेत्र में काफी उम्मीदें है।