बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां लगे भूकंप के झटके. लोग घरों से बाहर निकले

बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां लगे भूकंप के झटके. लोग घरों से बाहर निकले

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -ब्यूरो रिपोट

स्थान -पिथौरागढ़

उत्तराखंड में यहां भूकंप के झटकों से डोली धरती लोग घरों से बाहर निकले पिथौरागढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां मंगलवार सुबह भूकंप के झटके मेहसूस किये गए.

पिथौरागढ़ में सुबह तड़के 6:43 बजे रिक्टर पैमाने पर 3.1 मैग्निटीयूट की तीव्रता मापी गयी है।उत्तराखंड में मंगलवार सुबह भूकंप के झटके मेहसूस किये गए. पिथौरागढ़ में सुबह तड़के 6:43 बजे रिक्टर पैमाने पर 3.1 तीव्रता का भूकंप आया।

इससे इलाके में हड़कंप मच गया, लोग धरती हिलने से घबरा गए और अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए।जानकारी के मुताबित उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में भूकंप की तीव्रता रिएक्टर पैमाने पर 3.1 मापी गई.

गनीमत यह रही कि अब किसी भी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। बीते साल से इस इलाके में कई बार भूकंप के झटके महसूस हुए हैं।ऐसे में अब लोग दहशत में हैं और परेशान भी. देवभूमि उत्तराखंड में अचानक भूकंप के झटके आने से एक बार फिर धरती हिल गई।

जैसे ही लोगों को महसूस हुआ कि धरती हिलने लगी। इलाके में हड़कंप मच गया और लोग अपनी जान बचाने के लिए दहशत में घरों से बाहर निकल आए।