हल्द्वानी: लालडांठ नारायण नगर बगीचे में नशे पर ANTF टीम ने लगाया अंकुश

हल्द्वानी: लालडांठ नारायण नगर बगीचे में नशे पर ANTF टीम ने लगाया अंकुश

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -पंकज सक्सेना

स्थान – हल्द्वानी

हल्द्वानी में बढ़ रहे नशे के कारोबार को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने नशे के रोकथाम के लिए ए एनटीएफ जिला स्तरीय टीम को गठित किया गया है. जिसमे इंचार्ज रविंद्र राणा को बनाया गया है. ए एनटीएफ ने पूरे शहर में भ्रमण कर नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक अभियान छेड़ रखा है….

वहीं क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी नितिन लोहनी ने बताया की जिस प्रकार से टीम के द्वारा लगातार सराहनीय काम किया जा रहा हैं. और नशे पर पूर्ण रूप से हम अंकुश लगाने की तैयारी कर रहे है…

वहीं क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी नितिन लोहनी ने कहा की जो भी शहर में नशे का कारोबार करेगा उसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी… वही ए एनटीएफ टीम के द्वारा लगातार हल्द्वानी शहर व शहर के बाहर भी पूरी तरह से नशे के कारोबारों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है…..

इस टीम में मुख्य रूप से राजेंद्र जोशी ,नवीन कुमार, अरविंद , सोनू सिंह, आदि लोग नशे के कारोबारी को ढूंढने की तलाश कर रहे हैं….