हरिद्वार: निजी अस्पताल मे डिलीवरी के दौरान महिला की मृत्यु होने मे डॉक्टर पर लगा लापरवाही का आरोप

हरिद्वार: निजी अस्पताल मे डिलीवरी के दौरान महिला की मृत्यु होने मे डॉक्टर पर लगा लापरवाही का आरोप

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोटर-मनोज कश्यप

स्थान- हरिद्वार

हरिद्वार के बहादराबाद स्थित एक निजी अस्पताल मे डिलीवरी के दौरान महिला की मृत्यु होने के मामले मे ग्रामीणों ने प्रबंधक व डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा काटा ।

परिजनों ने उन्हें गुमराह करने की बात कही। वही, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया। मैक्सवेल अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते मरीज की जान जाने का यह पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी कई ऐसी घटना सामने आ चुकी है।

इसके बावज़ूद भी स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की ओर से अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई या जाँच नहीं की गई है। महिला के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि 27 नवंबर को अक्षय कुमार निवासी रावली महदूद सिडकुल ने अपनी पत्नी को जया मैक्सवेल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। भर्ती करते वक्त अस्पताल वालों ने सारी सुविधा उपलब्ध होने की बात कही थी।

जो उनके पास उपलब्ध हैं परिजनों का आरोप हैं कि बुधवार की सुबह बच्चे की डिलीवरी के दौरान उसकी पत्नी की डॉक्टरों की लापरवाही के चलते मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने अस्पताल मे हंगामा करते हुए कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा मोके पर पहुंच मामले को शांत कराया गया। थानाध्यक्ष बहादराबाद ने बताया कि मामले की जाँच की जा रही है। परिजनों को समझा कर भेज दिया गया हैं ।