हल्द्वानी – करवाचौथ पर घर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, पत्नी का रोकर बुरा हाल

हल्द्वानी – करवाचौथ पर घर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, पत्नी का रोकर बुरा हाल

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोट – पंकज सक्सेना

स्थान – हल्द्वानी

करवा चौथ के दिन सुहागिनें अपने पति की दीघायु के लिए वत्र रखती है और पति की आयु की लंबी दुआं मांगती है। ऐसे में घर जा रहे पति की सड़क हादसे में मौत हो गई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

करवाचैथ पर छुट्टी लेकर घर जा रहे युवक की गोरापड़ाव के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है।जानकारी के अनुसार यूपी के फरीदपुर बरेली निवासी मनोज कुमार उम्र 31 वर्ष पुत्र सुरेश गुप्ता हल्द्वानी के एक चाट भंडार में काम करता था। मनोज करवा चौथ पर घर जा रहा था। रात में वह बाइक से बरेली के लिए निकल पड़ा। बताया जाता है

कि बरेली रोड के गोरापड़ाव के पास अज्ञात वाहन ने मनोज को टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में वाहन के टायर के नीचे आकर बुरी तरह कुचल गया। जिससके उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आज पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों सौंप दिया।