सल्ट विधायक महेश जीना ने 2करोड 73 लाख लागत से पनुवाद्योखन-सौधार मोटर मार्ग के डामरीकरण का शुभारंभ किया

सल्ट विधायक महेश जीना ने 2करोड 73 लाख लागत से पनुवाद्योखन-सौधार मोटर मार्ग के डामरीकरण का शुभारंभ किया

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोर्टर गोविन्द रावत

स्थान -सल्ट

अल्मोड़ा जिले के विकास खंड सल्ट में सल्ट विधायक महेश जीना ने 2करोड 73 लाख लागत से पनुवाद्योखन-सौधार मोटर मार्ग के डामरीकरण का रिबन काटकर शुभारंभ किया।ग्राम प्रधान बीरबल सिंह के नेतृत्व में स्थानीय ग्रामीणों ने सल्ट विधायक का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

साथ डामरीकरण कार्य के लिए वित्तीय स्वीकृति कराने के सल्ट विधायक महेश जीना का आभार जताया।सल्ट विधायक महेश जीना ने बताया सौधार-पनुवाद्योखन मोटर मार्ग का निर्माण पीएमजीएसवाई के तहत हुआ था। वर्तमान में डामरीकरण का कार्य पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा कार्य किया जा रहा है । मोटर मार्ग की लम्बाई 15 किमी0 है और कार्य की लागत 2करोड 73 लाख से डामरीकरण, कलवट, दीवारें, नालियों आदि का निर्माण किया जाएगा।

ग्राम प्रधान वीरबल सिंह ने कहा मेरे कार्यकाल में सल्ट विधायक महेश जीना ने मेरे क्षेत्र में बड़े महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। सल्ट विधायक महेश जीना ने स्थानीय ग्रामीणों से विकास कार्यों का निरीक्षण करने और मोटर मार्ग की गुणवत्ता पर नजर रखने जोर दिया।

विधायक महेश जीना ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विभागीय मंत्री का क्षेत्रीय जनता की ओर आभार जताया।इस मौके पर सल्ट विधायक महेश जीना, मण्डल अध्यक्ष मछोड गुड्डी देवी, भाजपा मंडल महामंत्री दिनेश मनराल, रमेश करगेती, एई हेम चन्द्र, जेई डीके शर्मा, हरी राम आर्या, ठेकेदार लक्ष्मण सिंह, प्रेम सिंह फर्त्याल, प्रधान बीरबल सिंह, राकेश सिंह, बालम सिंह आदि क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि , स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।