नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई

नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकत

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान – देहरादून

बागेश्वर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने शपथ दिलाई। विधायक निर्वाचित होने पर विधानसभा में उन्हें शपथ दिलाई गई।विधानसभा में कार्यक्रम का आयोजन किया गया विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ ।

इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ कई विधायक भी मौजूद रहे।आपको बता दें कि 8 सितंबर को बागेश्वर उप चुनाव के नतीजे घोषित हुए थे जिसमें भाजपा प्रत्याशी के तौर पर पार्वती दास ने विजय हासिल की थीविधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी का कहना है कि यह एक संवैधानिक प्रक्रिया है और आज इस मौके पर नवनिर्वाचित विधायक पार्वती दास को शपथ दिलाई गई है।

विधायक की शपथ लेने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायक पार्वती दास को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।विधायक पार्वती दास का कहना है कि वह अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगी ।