उत्तराखंडः तलाकशुदा महिला ने शादी के लिए बनाई प्रोफाइल, युवक ने जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

उत्तराखंडः तलाकशुदा महिला ने शादी के लिए बनाई प्रोफाइल, युवक ने जाल में फंसाकर किया दुष्कर्म

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान – देहरादून

इन दिनों आॅनलाइन एप पर विवाह के लिए लोग आवेदन करते है, ऐसे में कई बार वह गलत लोगों के चंगुल में फंस जाते है। ऐसा ही मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून मंे भी देखने को मिला। एक तलाक शुदा महिला से युवक ने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर संपर्क किया और फिर उससे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। यहीं नहीं युवक ने करीब सात महीने तक कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर शादी से इन्कार कर दिया। जब युवक हकीकत का पता पीड़िता को चला तो उसने पुलिस को शिकायत की, जिसके आधार पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 एसएचओ सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत की थी। महिला ने बताया कि उसका अपने पति से तलाक हो चुका है। परिजनों ने जब उससे शादी के लिए कहा तो उसने मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल बनाया था। जिस पर उसने तलाक के मुकदमे को प्रगति में होना लिखा था। मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर देहराखास निवासी अमित जुयाल ने महिला से संपर्क किया। जुयाल एक टेलीकॉम कंपनी में काम करता है। उसने महिला को मिलने के लिए बुलाया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।आरोप है कि उसने महिला से जल्द ही उससे शादी करने का वादा किया। विगत माह मई में वह उसे घुमाने के लिए शिमला ले गया।

यहां भी उसने एक होटल में महिला से दुष्कर्म किया। लेकिन पिछले दिनों जब महिला ने युवक से शादी की बात की तो उसने साफ इन्कार कर दिया। एसएचओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।