उत्तराखंडः मौसम विभाग का अलर्ट जारी, 23 के बाद भी इन पांच जिलों बारिश की संभावना

उत्तराखंडः मौसम विभाग का अलर्ट जारी, 23 के बाद भी इन पांच जिलों बारिश की संभावना

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर – ब्यूरो रिपोट

स्थान – देहरादून

उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में ओलावृष्टि एवं कुमाऊं मंडल में तेज बौछारें पड़ने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह ने बताया कि 23 सितंबर के बाद पांच जिलों को छोड़कर अन्यों में मौसम साफ हो जाएगा।उन्होंने कहा कि गढ़वाल के पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने, ओलावृष्टि की संभावना है। कुमाऊं मंडल के जनपदों में भी बारिश के आसार हैं।

देहरादून। उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल में ओलावृष्टि एवं कुमाऊं मंडल में तेज बौछारें पड़ने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह ने बताया कि 23 सितंबर के बाद पांच जिलों को छोड़कर अन्यों में मौसम साफ हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि गढ़वाल के पर्वतीय जिलों में कहीं कहीं गर्जन के साथ आकाशीय बिजली चमकने, ओलावृष्टि की संभावना है। कुमाऊं मंडल के जनपदों में भी बारिश के आसार हैं।