पूर्व चैयरमेन के भाजपा में शामिल होने पर समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

पूर्व चैयरमेन के भाजपा में शामिल होने पर समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर- ऐजाज हुसैन

स्थान- लालकुआँ

भारतीय जनता पार्टी में पुन: शामिल होने के बाद देहरादून से लालकुआं पहुंचे नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान का उनके समर्थकों ने फूल मालाए पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान पूर्व चेयरमैन पवन चौहान ने दावा किया है कि भाजपा देश में 400 से अधिक सीटों पर विजयी होगी।बताते चलें कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर लालकुआँ विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़े नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान की घर वापसी हो गई।

उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने देहरादून में पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। पवन चौहान की घर वापसी के बाद से उनके समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है।

देर शाम देहरादून से लालकुआँ पहुंचे नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान का उनके समर्थकों द्वारा फूल मालाएँ पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

जिसके बाद पवन चौहान ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए लालकुआँ में डोर-टु-डोर वोट जनसंपर्क किया।