रामनगर के टांडा मल्लू क्षेत्र ब्लाक प्रमुख सांसद प्रतिनिधि, इन्दर रावत के नेतृत्व में अयोध्या से आए पूजित अक्षतों को घर-घर बांटे गए।

रामनगर के टांडा मल्लू क्षेत्र ब्लाक प्रमुख सांसद प्रतिनिधि, इन्दर रावत के नेतृत्व में अयोध्या से आए पूजित अक्षतों को घर-घर बांटे गए।

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -गोविन्द रावत

स्थान -रामनगर

रामनगर विधानसभा के ग्राम टांडा मल्लू क्षेत्र में ब्लाक प्रमुख सांसद प्रतिनिधि, इन्दर रावत के नेतृत्व में अयोध्या से आए पूजित अक्षतों को घर-घर बांटे गए। रामभक्तो ने भगवान जयश्री राम के जयकारे भी लगाए।

अयोध्या राम मन्दिर, प्राण प्रतिष्ठा को लोगों ने भजन कीर्तन किया। साथ ही राम भक्तों में काफी उत्साह दिखाई दिया । सांसद प्रतिनिधि इन्दर रावत ने कहा राम मंदिर निर्माण की मांग वर्षों से की जा रही थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से राम मन्दिर का निर्माण होने जा रहा है। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा होगी। भगवान राम विराजमान होंगे।22 जनवरी के दिन दीपावली जलाने की अपील की।इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि इंदर रावत,ब्लॉक प्रमुख रेखा रावत,क्षेत्र पंचायत प्रतिनिधि अमित आर्या,

सोशल मीडिया प्रभारी संजू रावत,बूथ अध्यक्ष ज्ञान सिंह रावत, विनीत घिल्डियाल आदि भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारियों,राम भक्त, स्थानीय ग्रामीण मौजूद थे।