सड़क दुर्घटना में रामपुर निवासी युवक की मौत।

सड़क दुर्घटना में रामपुर निवासी युवक की मौत।

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता

रिपोर्ट, राजू सहगल

स्थान – किच्छा

पुलिस प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हो रही दुर्घटनाओं में कई लोग मौत का शिकार हो रहे हैं। किच्छा के हल्द्वानी मार्ग पर ई-रिक्शा चालक की लापरवाही के कारण हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

ई-रिक्शा वाहन से मामूली टकराने के बाद बाइक सवार युवक पिकअप जीप की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में घायल युवक को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दिए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से ग्राम रामपुर बुजुर्ग, थाना बिलासपुर, जिला रामपुर, उत्तर प्रदेश निवासी मुकेश कुमार पुत्र राजेश कुमार नगला पंतनगर क्षेत्र स्थित एक टेंट हाउस में नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम वह अपनी बाइक संख्या यूपी 22 वाई 2912 से किसी काम के लिए किच्छा बाजार आया था।

जानकारी के मुताबिक नगर के हल्द्वानी मार्ग पर काली मंदिर के निकट ई-रिक्शा से मामूली टकराने के बाद मुकेश की बाइक असंतुलित होकर सड़क के बीच गिर गई और मौके से गुजर रही पिकअप जीप की चपेट में आकर 24 वर्षीय मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटना में घायल मुकेश को राहगीरों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किच्छा पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने 24 वर्षीय मुकेश कुमार को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में लेकर कोतवाली परिसर में खड़ा कर दिया और स्थानीय लोगों से पूछताछ करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी। मृतक मुकेश के मोबाइल के आधार पर पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। मुकेश की मौत की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है।