किच्छा में मुस्लिम समाज ने धूमधाम से मनाया पैगंबर साहब का जन्मदिन

किच्छा में मुस्लिम समाज ने धूमधाम से मनाया पैगंबर साहब का जन्मदिन

रिपोर्ट, राजू सहगल।
लोकेशन, किच्छा।

उधम सिंह नगर के किच्छा कोतवाली क्षेत्र में मुस्लिम समाज ने हजरत मोहम्मद पैगंबर साहब का जन्मदिन हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया। किच्छा क्षेत्र में पैगंबर साहब के जन्मदिन के मौके पर मुस्लिम समाज के हजारों लोगों ने जुलूस निकाला। इस दौरान निकाले गए जुलूस में हजारों लोगों ने शिरकत की।

मुस्लिम समाज के हजारों लोगों ने दो पहिया वाहन ,चार पहिया वाहन, ट्रैक्टर ट्राली तथा ट्रक एवं पैदल हिस्सा किया। नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र की मस्जिदों में मुस्लिम समाज के हजारों लोगों ने ईद की

नमाज अदा कर देश में खुशहाली, अमन चैन एवं सुख समृद्धि के लिए दुआ मांगी। किच्छा के तमाम स्थानों पर व्यापारियों द्वारा बड़े-बड़े पंडाल लगाकर लोगों को फल, पानी, कोल्ड ड्रिंक, बिस्कुट, मीठा शरबत बांटा गया और जुलूस का जोरदार स्वागत किया गया।

राजनीतिक एवं सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोगों ने बड़े-बड़े होर्डिंग बैनर लगाकर क्षेत्र की जनता को ईद पर्व की बधाई दी। बरेली मार्ग पर कांग्रेस विधायक तिलक राज बेहड के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसियों ने विशाल पंडाल लगाकर जुलूस में शिरकत की और मुस्लिम समाज को ईद पर्व की बधाई दी। ईद मिलादुन्नबी पर्व को लेकर मुस्लिम समाज में खासा उत्साह नजर आया।