11: विश्व कप के दूसरे मैच में पाकिस्तान और नीदरलैंड आमने सामने, जानिए संभावित प्लेइंग

11: विश्व कप के दूसरे मैच में पाकिस्तान और नीदरलैंड आमने सामने, जानिए संभावित प्लेइंग

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर- ब्यूरो रिपोट

वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेला जाएगा। दोनों के बीच ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

नीदरलैंड के खिलाफ वनडे नहीं हारा पाकिस्तान

बाबर आजम की कप्तानी में खेल रही पाकिस्तान की टीम अभी तक नीदरलैंड के खिलाफ वनडे फॉर्मेट में कभी नहीं हारी है। ऐसे में आज के इस मुकाबले में भी पाकिस्तान की टीम इसे कायम रखने का प्रयास करेगी। बता दें की पाकिस्तान को वर्ल्ड कप के अपने दोनों अभ्यास मैचों में हार मिली है।वॉर्म अप मैचों में पाकिस्तान के गेंदबाज शानदार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। साथ ही पाकिस्तान के गेंदबाज राऊफ भी अच्छी लय में नहीं दिख रहे है। ऐसे में नीदरलैंड के साथ इस मुकाबले में वो अपनी खामिया दूर कर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

अच्छे फॉर्म में चल रहे बाबर आजम

पाकिस्तान के कैप्टन बाबर आजम काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे है। इसके साथ ही रिजवान और इफ्तिखार अहमद भी काफी अच्छी लय में चल रहे है। टीम के लिए ये बल्लेबाज कारगर साबित हो सकते है। तो वहीं अगर गेंदबाजी की बार करें तो टीम के एहम गेंदबाज शाहीन काफी अच्छी फॉर्म में है। बल्लेबाजों को उनके खिलाफ रन बनाने में काफी मुश्किल हो सकती है।

पाकिस्तान को भारत की पिचों का नहीं है अनुभव

पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत में हर साल हो रहे आईपीएल का हिस्सा नहीं होते। ऐसे में पाकिस्तान को बाकी खिलाड़ियों की तरह भारत की पिचों का अनुभव नहीं है। जिसकी वजह से उन्हें कठनाइयों का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही टीम के उप-कप्तान शादाब खान को एशिया कप में भी रन बटोरने में संघर्ष करते देखा गया था।

नीदरलैंड भी है तैयार

बात करें नीदरलैंड की तो टीम को हलके में लेना बेवकूफी वाला काम होगा। नीदरलैंड साल 2011 के बाद पहला वनडे विश्वकप खेलने वाली है। टीम के खिलाड़ी वेस्ली साल 2011 में भी टीम का हिस्सा थे। बास डी लीडे भी बेहतरीन फॉर्म में है। टीम को उनसे काफी उमीदें है। तेजा निदामानुरू भी रन बटोरने में सक्षम है।

संभावित प्लेइंग 11

Pakistan: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, इमाम उल -हक, फखर जमां, अब्दुल्ला शफीक, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, हैरिस राऊफ, उसमा मीर, हसन अली, मोहम्मद वसीम, शाहीन अफरीदी,। Netherlands: स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), बास डी लीडे, मैक्स ओडोड, विक्रम सिंह, पॉल वैन मीकेरेन, तेजा निदामानुरू, कॉलिन एकरमैन, लोगान वैन बीक, रोलोफ वान डेर मर्व, आर्यन दत्त, वेस्ली बारेसी, रेयान क्लेन, साकिब जुल्फिकार, साइब्रांड एंजेलब्रेक्ट और शारिज अहमद।