लोहाघाट की तीलू रौतेली पुरस्कार विजेता ,शांभवी बनी चंपावत जिले की आगामी लोकसभा चुनाव आईकॉन

लोहाघाट की तीलू रौतेली पुरस्कार विजेता ,शांभवी बनी चंपावत जिले की आगामी लोकसभा चुनाव आईकॉन

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – लक्ष्मण बिष्ट

स्थान – लोहाघाट(चम्पावत)

प्रदेश की वर्ष 2022-23 की प्रदेश की सबसे कम उम्र की तीलू रौतेली पुरस्कार विजेता शांभवी मुरारी को चुनाव आयोग ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चंपावत जिले का चुनाव आइकॉन नियुक्त कर दिया है.

जिसका आदेश बुधवार को मुख्य शिक्षा अधिकारी चंपावत /कोऑर्डिनेटर स्वीप द्वारा जारी कर दिया है शांभवी आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए लोगों को चुनाव आयोग के दिशा निर्देश पर निर्वाचन साक्षरता को बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगी वही शांभवी ने कहा उनको चुनाव आयोग ने जो महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौपी है.

उसके लिए वह चुनाव आयोग को धन्यवाद देती है तथा वह अपनी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाएंगी और जिले के लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे वही लोहाघाट नगर के लोगों ने शांभवी को चुनाव आयोग की जिला आइकॉन बनने पर बधाइयां और शुभकामनाएं दी है लोगों ने शांभवी को लोहाघाट क्षेत्र का गौरव बताया.