गोरखा नगर लोहाघाट में मां दुर्गा महोत्सव का हुआ, भव्य शुभारंभ कलाकारों ने किए, कार्यक्रम प्रस्तुत

गोरखा नगर लोहाघाट में मां दुर्गा महोत्सव का हुआ, भव्य शुभारंभ कलाकारों ने किए, कार्यक्रम प्रस्तुत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-लक्ष्मण बिष्ट

स्थान-लोहाघाट

गोरखा नगर लोहाघाट में दस दिवसीय मां दुर्गा महोत्सव का भव्य शुभारंभ हो गया है। इस दौरान स्थानीय कलाकारों ने एक से बढकर एक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।


रविवार को मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष गोविन्द वर्मा ने फीता काटकर महोत्सव का शुभारंभ किया। अध्यक्ष वर्मा ने महोत्सव में हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। विशिष्ट अतिथि प्रहलाद सिंह मेहता, आनंद पुजारी,सचिन जोशी और गोविंद बोहरा रहे। महोत्सव समिति के अध्यक्ष राजू सार्की की अध्यक्षता और पवन बहादुर के संचालन में कार्यक्रम की शुरुआत में गोरखा नगर के नन्हें कलाकरों ने मनमोहक ढोल नगाड़े के साथ छलिया नृत्य की प्रस्तुति दी।

महोत्सव के कार्यकारी अध्यक्ष शेखर गोरखा ने बताया कि महोत्सव के दौरान सांस्कृतिक, शैक्षिक और खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पंचमी नवरात्रि के दिन नगर में मां दुर्गा की झांकी निकाली जाएगी। वही महोत्सव को लेकर गोरखा नगर में काफी उत्साह का माहौल है |

इस मौके पर शिवम सार्की संजय थापा ,भुवन बहादुर ,सचिन गोरखा, अजय गोरखा, हरीश सार्की, सुमित गोरखा,शरद गोरखा, रॉबिन गोरखा, राम बहादुर, रवि गोरखा, रोहन गोरखा, महेश थापा, सनी गोरखा, परमेश गोरखा, हरीश गोरखा, योगेश गोरखा, अमन गोरखा, कैलाश गोरखा, सुभाष गोरखा, विनोद गोरखा आदि शामिल रहे।