बागेश्वर में बेरोजगार संघ के बॉबी पंवार गिरफ्तार,

बागेश्वर में बेरोजगार संघ के बॉबी पंवार गिरफ्तार,

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर-ब्यूरो रिपोट

स्थान -देहरादून

बागेश्वर उप चुनाव में बेरोजगार संघ के बॉबी पंवार द्वारा अपनी पोल खोलने से बौखलाई सरकार ने उन्हें बागेश्वर पहुंचने पर गिरफ्तार कर लिया है। बॉबी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में हो रहे बागेश्वर उपचुनाव में एकाएक गर्मी आ गयी है। कांग्रेस ने बॉबी की गिरफ्तारी को सरकारी आतंक की पराकाष्ठा बताया है। जबकि युवाओं में भी इसकी प्रतिक्रिया होने लगी है।जानकारी के अनुसार बेरोजगार संघ के बॉबी पंवार आज बागेश्वर में प्रेस कांफ्रेंस करने वाले थे।

जिसमें पंवार बागेश्वर उपचुनाव के दौरान प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कुछ मुद्दे उठाकर सरकार की पोल पट्टी खोलने वाले थे। प्रेस कांफ्रेंस से पूर्व पंवार बागनाथ मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच पुलिस ने बॉबी पंवार पर शांति भंग के आरोप लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान काफी धक्का मुक्की भी हुई। पुलिस बॉबी पंवार को जबरन पकड़कर वाहन में बैठाकर ले गई। पंवार की गिरफ्तारी का एक लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इधर, पंवार की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि तानाशाही और दमन की भी एक सीमा होती है। आखिर किस अपराध के तहत बॉबी पंवार को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार बागेश्वर में अपनी हार को देख बौखला और घबरा गई है। बॉबी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश भर के युवाओं में तीखी प्रतिक्रिया हो रही है।