हल्द्वानी- परी ताल में डूबे छात्र की 24 घंटे के बाद भी तलाश जारी, मौके पर SDRF, पुलिस और तहसीलदार धारी

हल्द्वानी- परी ताल में डूबे छात्र की 24 घंटे के बाद भी तलाश जारी, मौके पर SDRF, पुलिस और तहसीलदार धारी

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ ही चैनल. News Portal uk सब्सक्राइब जरूर करें ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता हैं

रिपोटर -ब्यूरो रिपोट

स्थान – भीमताल

भीमताल के चाफी स्थित परी ताल में डूबे हल्द्वानी के मुखानी स्थित अंबा बिहार निवासी 17 वर्षीय छात्र चिन्मय जिसका 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं लग सका है। थाना मुक्तेश्वर, तहसील धारी के साथ ही एसडीआरएफ की टीम परी ताल में छात्र की खोजबीन में जुटी है। लेकिन अभी तक छात्र का कुछ पता नहीं लग पाया।आज सुबह दोबारा से छात्र की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ, थाना मुक्तेश्वर पुलिस, तहसील धारी तहसील नैनीताल की टीम जुट गई है।

वहीं छात्र चिन्मय के पिता प्रताप जीना उनके मामा प्रमोद बोरा समेत घर के परिजन भी खोजबीन में जुटे है। तहसीलदार धारी तानिया रजवार ने कहा छात्र की तलाश लगातार की जा रही है। एसडीआरएफ के गोताखोर सुबह से ही ताल में छात्र की खोजबीन कर रहे हैं, लेकिन पहाड़ों के अंदर तक गुफा गई है जिसमे पानी की निकासी है, जिसके चलते खोजबीन में दिक्कत आ रही है।प्रशासन ने एनडीआरएफ से भी संपर्क साधा है, जरूरत पड़ने पर खोजबीन में एनडीआरएफ का भी सहयोग लिया जाएगा।

वही आपको बता दें परी ताल में पिछले दो सालों में चार लोगों की डूबने से मौत हुई है। इन मौतों के बाद यह एक रहस्यमय झील बन गई है। स्थानीय लोगों ने बताया की इस झील की गहराई अभी तक कोई माप नहीं पाया है। प्राकृतिक झील की खूबसूरूती के चलते इसे स्थानीय लोगों द्वारा परी ताल का नाम दिया गया है।