सिद्ध पीठ ज्वाल्पा देवी मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंच रहे श्रद्धालु, आज मंदिर में की गई मां के तृतीय स्वरूप चंद्रघंटा की पूजा अर्चना

सिद्ध पीठ ज्वाल्पा देवी मंदिर में बड़ी संख्या में पहुंच रहे श्रद्धालु, आज मंदिर में की गई मां के तृतीय स्वरूप चंद्रघंटा की पूजा अर्चना

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -भगवान सिंह

स्थान -पौड़ी

पौड़ी जिले में भी नवरात्रि के पर्व को देखते हुए जहां मंदिरों में मां के भक्त प्रतिदिन उनके विभिन्न स्वरूपों की पूजा करने के लिए पहुंच रहे हैं।

वहीं सिद्ध पीठ ज्वाल्पा देवी मंदिर में सुबह से ही बड़ी संख्या में पहुंच रहे श्रद्धालुओं द्वारा आज मां के चंद्रघंटा स्वरूप की पूजा विधि विधान के साथ की गई।

इस दौरान मंदिर में उत्तराखंड गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष एवं मंदिर के संरक्षक राजेंद्र प्रसाद अण्थवाल द्वारा भी विधि विधान के साथ मंदिर में माथा टेक लोक सुख शांति की कामना को लेकर पूजा अर्चना की गई।

उन्होंने बताया कि सिद्ध पीठ मां ज्वाल्पा देवी मंदिर में लोग मनौतियां लेकर आते हैं। मंदिर परिसर में नवरात्रि पर्व पर विशेष अनुष्ठान भी किए जाते हैं।

मंदिर परिसर में भंडारा भी लगा रहता है। कहा की बड़ी संख्या में जहां स्थानीय एवं दूर-दूर से लोग मां के दर्शनों को लेकर मंदिर में पहुंच रहे हैं। वहीं मंदिर समिति की ओर से श्रद्धालुओं और मां भक्तों के लिए नवरात्रि पर विशेष इंतजाम किए गए हैं।