हरिद्वार: आधी रात 5 से 7 कबाड़ी के गोदामो मे लगी आग

हरिद्वार: आधी रात 5 से 7 कबाड़ी के गोदामो मे लगी आग

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्ट,, सुधीर चावला

स्थान -हरिद्वार

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के दादूपुर गोविंदपुर गांव में पहले एकगोदाम में भीषण आग लगी और उसके बाद देखते ही देखते 5 से 7 गोदाम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।

भीषण अग्निकांड से ग्रामीणों की सांसे थम गई। दमकल कीआधा दर्जन गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के साथ मिलकर आग पर काबू पाया।

गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई। क्षेत्र में अवैध कचरे के गोदाम ने गांव वालों का जीना मुहाल कर दिया है। इसलिए कुछ सालों में सिडकुल की फैक्ट्री से कचरा का धंधा करने वाले कबाड़ियों ने बड़े पैमाने पर अपने गोदाम दादूपुर गोविंदपुर गांव में खोले हैं।

रविवार और सोमवार की मध्य रात्रि यानी लगभग 1:00 बजे पहलवान के गोदाम में अचानक आग लग गई। आग की लपटों नेअगल-बगल के गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया औरदेखते ही देखते आठ गोदाम आग के हवाले हो गए।

जिससे अफरा तफरी मच गई। दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड के कमर्मचारियों ने बड़ी मेंमशक्कत के बाद आग पर कंट्रोल किया।