सरफिरा कातिल गिरफ्तार

सरफिरा कातिल गिरफ्तार

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोट -मनोज कश्यप

स्थान -हरिद्वार

हरिद्वार की जीआरपी थाना पुलिस ने एक युवक की हत्या करने वाले सरफिरे कातिल को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने दो पहले रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में सो रहे एक युवक को पत्थर से कुचलकर इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो शराब पीकर सोया हुआ था।

हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम घनश्याम है जो मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का निवासी है और पिछले एक साल से वो हरिद्वार रेलवे स्टेशन के आसपास रहकर गुजर बसर कर रहा था। एसपी रेलवेज सरिता डोबाल ने जीआरपी थाने में प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक ने बीती सात मार्च की रात रेलवे स्टेशन के बाहर पार्किंग में सोए हुए युवक पर पत्थर से कई बार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर तंत्र की सहायता से आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि शराब की दुर्गंध आने से उसने सोए हुए युवक को मौत के घाट उतार दिया था।

फिलहाल मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। इसके साथ ही हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को अपनी ओर से 2500 और डीआईजी रेलवे की ओर से 5000 रुपए इनाम की घोषणा की है।