भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने अक्षत कलश यात्रा में प्रतिभाग किया

भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने अक्षत कलश यात्रा में प्रतिभाग किया

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की सबसे पहले खबरें जानने के लिए हमारे न्यूज़ चैनल. News Portal uk को सब्सक्राइब करें .ख़बरों और विज्ञापन के लिए संपर्क करें – 9634912113,- 8057536955 न्यूज़ पोर्टल, उत्तराखंड के यूट्यूब चैनल में सभी विधान सभा स्तर पर संवाददाता\विज्ञापन संवाददाता, ब्यूरो चीफ की आवश्यकता है

रिपोर्टर – गोविन्द रावत

स्थान – भीमताल

नैनीताल जिले के भीमताल विधानसभा अंतर्गत रौशिल से पसौली ,पनियाबोर, ओखलढुंगा, 1008 हैड़ाखान मंदिर तक कलश यात्रा निकाली गई।कलश यात्रा में भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा सहित महिलाओं ने बढ़ चढ़कर पहाड़ी वेशभूषा में शामिल होकर जय श्री राम के नारे लगाए।

साथ ही भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने भक्तजनों को संबोधित करते हुए कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम चंद्र जी का गुणगान किया।

साथ ही कहा कि अयोध्या राम मन्दिर को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।हमारा सौभाग्य है कि श्रीराम के चरणों के अक्षत को हम अपने क्षेत्र में घुमा रहें है। जय श्रीराम का आर्शीवाद क्षेत्र के हर परिवार को मिलेगा।

हम सब का वर्षों पूर्व सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भब्य राम मन्दिर का निर्माण हो रहा है। 22 जनवरी को अयोध्या में जय श्रीराम अपने घर में विराजमान होंगे।